शीशे के अंदर से देख रहा था भुत

Saturday 15 October 2016



क्या आप यकीं करते है भूतोंमे ?क्या इस दुनिया में वाकई में भूत मौजूद हैं? इस बात को लेकर हमेशा से ही मतभेद रहा है। हालांकि, साइंस इसे नहीं मानता, लेकिन आए घोस्ट हंटर्स इस तरह के दावे करते रहते हैं। हाल ही में इंग्लैंड के पोन्टेफ्रैक्ट में स्थित एक घर में शीशे के अंदर भूत की तस्वीर कैद हुई, जो सोशल साइट्स पर भी वायरल हो गई। शीशे के अंदर से देख रहा था भूत...
घोस्ट एंड स्पेक्टर्स पैरानॉर्मल ग्रुप के पेट बॉल्टन और उनके बिजनेस पार्टनर रॉब हग्स ने ये दावा किया है। बाकायदा, इन दोनों ने शीशे के अंदर से झांकती हुई आकृति को भी कैमरे में कैद किया है। बता दें कि इस घर को ब्रिटेन के सबसे हॉन्टिंग हाउस में शुमार किया जाता है। कुछ साल पहले ही इस घर में रहने वाले लोगों को ये भुतहा आकृति दिखाई दी थी, जिसे ब्लैक मॉन्क नाम दिया गया।
स्टॉकपोर्ट के रहने वाले पेट बॉल्टन द्वारा कैद की गई इस फोटोज साफ देखा जा सकता है कि घर में लगे आईने में एक परछाईं दिख रही है। इस बारे में बॉल्टन ने कहा कि मैं जैसे ही घर के अंदर गया, वैसे ही फोटोग्राफी करने लगा। मैंने इस घर की 4 से 5 तस्वीरें कैद की, जिसमें एक काफी ब्लैक था। ऐसे में जब मैं घर आकर कम्प्यूटर पर उसे देखा तो पता चला कि इसमें आईने के अंदर से एक परछाई झांक रही है।
बॉल्टन ने कहा कि पहले मैं इस घर की फोटोज को शेयर नहीं करना चाहता था, लेकिन जैसे ही कम्प्यूटर में मुझे ये परछाईं दिखी, मैंने इस फोटो को अपलोड कर दिया। ये हैरान करने वाला मामला है। हालांकि, मैं ये क्या है, यह बता पाना बेहद मुश्किल है।


 
Copyright © 2016. Aaj Ki Post.
Design by Herdiansyah Hamzah. & Distributed by Free Blogger Templates
Creative Commons License